मिस्ट्री वुमन ने बिगाड़ी एक फ़ैमिली की ट्रिप, तस्वीर में दिखाए अपने अंग
मिस्ट्री वुमन ने बिगाड़ी एक फ़ैमिली की ट्रिप, तस्वीर में दिखाए अपने अंग
Share:

फैमिली वेकेशन की तस्वीरें को पूरी जिंदगी सहेजकर रखने में अच्छा लगता है, ये तस्वीरें परिवार के साथ बिताए पल को ताजा कर देती हैं. कई बार तस्वीरें ऐसी हो जाती हैं जिसे देखने का भी मन ना करें. कई लोग होते हैं जो आपकी फोटो को ख़राब करने में लगे हुए होते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. टेक्सास के एक परिवार जो स्टेट गार्नर पार्क में छुट्टियां मना रहे थे, छुट्टियां मनाते समय खिंची गई एक तस्वीर में बहुत ही अजीब चीज देखी गई जिसे देखकर आप हैरान भी होंगे और हंसी भी आएगी. 

तस्वीर में एक महिला अपना टीशर्ट ऊपर कर अपने बूब्स और निप्पल दिखाती हुई नजर आ रही है. परिवार की मां मोनिका डेविला ने फैमिली तस्वीर में जब उस अनजान महिला की भद्दी हरकत को देखा तब उन्हें बहुत गुस्सा आया और उस महिला को शर्मसार करना चाहती थी. बता दें, डेविला को उस महिला पर बहुत ज्यादा गुस्सा आया क्योंकि उसने उसके कीमती फैमली पलों को बर्बाद कर दिया. इन तस्वीरों में उस महिला ने ऐसी हरकत की जिसके बारे में वो सोच भी नहीं सकते थे.  

डेविला ने इसके बारे में कहा कि, "हमें पता नहीं था कि वहां क्या चल रहा है, आप तस्वीर में उसके निपल्स और बूब्स सब कुछ देख सकते हैं. मैं पूरी तरह से अपमानित महसूस कर रही हूं. उसने जो किया वह बहुत गलत था. वहां एक बच्चा था जो महिला की इस हरकत को देख रहा था. उन्होंने कहा कि इस ट्रिप की योजना उन्होंने परिवार के सदस्य के सम्मान में बनाई थी. लेकिन फैमिली फोटो में महिला ने जो हरकत की है उसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. 

इसके बाद उन्होंने इसका पोस्ट फेसबुक पर डाला है. इस गन्दी हरकत वाली महिला को पहचानने के लिए डेविला ने उसकी तस्वीर फेसबुक पर डाल दी. लेकिन हमें आश्चर्य है, अगर वह फोटोबॉम्बिंग के लिए अपने बूब्स को जान बूझकर दिखाती तो उसे लोगों के तिरस्कारों का सामना करना पड़ता. वहीं सोशल मीडिया यूज़र भी इस पर कमैंट्स करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं.  

पाकिस्तान में बच्चों की पढाई पर भी देना होता है टैक्स, जानें यहां के अजीब क़ानून

इस शख्स ने हैं 6 फिट लम्बे बाल, ना धोये न कटवाए, अजीब है कारण

Video : इंसानी चेहरे वाली मकड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -