Video : जब घर के बेसमेंट से निकले 45 अजगर, शख्स की हुई हालत खरब
Video : जब घर के बेसमेंट से निकले 45 अजगर, शख्स की हुई हालत खरब
Share:

सोशल मीडिया पर कोई ना कोई ऐसी खबर आती ही रहती है जिसके कारण सभी हैरान हो जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा. दरसल, एक विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं जिसमें एक शख्स के घर पर एक साथ पूरे 45 अजगर निकले. आइये आपको  बता देते हैं उस घर के बारे में.  

दरसल, टेक्सास में एक शख्स तब चौंक गया जब उसे उसके घर के नीचे 45 जहरीले सांप दिखाई पड़े. बता दें शख्स घर के नीचे एक तार चेक करने के लिए पहुंचा को नजारा देखकर बुरी तरह घबरा गया. यहां उसे कई सारे अजगर सांप दिखाई पड़े. इसके बाद उसने स्नेक रिमूवल सर्विस को बुलवाकर इन्हें बाहर निकलवाया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

जानकारी के लिए  बता दें, कि इन सांपों को निकालने के लिए पहुंची बिग कंट्री स्नेक रिमूवल की टीम ने इसके वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया. वीडियो के साथ में लिखा है- 'हम यहां लंच के समय पहुंचे और यहां इतनी बड़ी संख्या में सांपों को देखकर चौंक गए.' अब ये नज़ारा शयद ही कहीं देखने को मिला होगा जैसा इसका घर हुआ है. ऐसा होने पर कोई भी अपने घर को छोड़ दे. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि विदेशों में ऐसे किस्से कई बार देखे और सुने गये हैं.

क्या आप जानते हैं शराब की बोतल हरे रंग की ही क्यों होती है!

यहां महिलायें नहीं बल्कि पुरुष रहते हैं मुंह ढंककर, ऐसा है रिवाज

तो इस कारण चन्दन के पेड़ पर लिपटे होते हैं सांप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -