भारतीय ऑल-राउंडर राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में किया था कमाल

By Emmanual Massey
Feb 21 2021 04:40 PM
भारतीय ऑल-राउंडर राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में किया था कमाल

भारतीय ऑल-राउंडर राहुल तेवतिया जिन्होंने आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया, उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में 73 रनों की पारी खेली। इस शानदार प्रदर्शन की मदद से, हरियाणा ने निर्धारित पचास ओवरों में बोर्ड पर 299/9 पोस्ट करने में कामयाब रहा। हरियाणा के लिए खेलते हुए, तेवतिया ने रविवार को कोलकाता के विडेकन एकेडमी ग्राउंड में चंडीगढ़ के खिलाफ चार चौकों और छह छक्कों की मदद से महज 39 गेंदों पर 73 रन बनाए। 

हाल ही में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड के खिलाफ T20I मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। तेवतिया का मानना है कि यह हरियाणा के लिए खेलते समय उनके सामने आई चुनौती है जिसने उन्हें एक बेहतर क्रिकेटर बनाया है। इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए नामित किए जाने के बाद, तेवतिया ने कहा कि हरियाणा टीम में टूटने और गुणवत्ता प्रदर्शन करने वालों की उपस्थिति में एकादश में जगह बनाने से उन्हें मानसिक रूप से मजबूत बनाया गया और उनके खेल में मदद मिली।

तेवतिया का भी मानना है कि एक सफल आईपीएल एक बड़ा आशीर्वाद था । "आप जानते हैं कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ आईपीएल में खेलने के लिए आते हैं। यदि आप उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हैं, तो यह आपके आत्मविश्वास का निर्माण करने में भी मदद करता है।

रयान शॉक्रॉस इंटर मियामी में हुए शामिल

आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहना 'अप्रत्याशित नहीं था': फिंच

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले बल्लेबाज जैक क्रॉली ने कही ये बात