आज से शुरू होगी Ola Electric scooter की टेस्ट ड्राइव

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर आखिरकार आज से टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध की जा चुकी है. तमिलनाडू बेस्ड EV निर्माता कंपनी OLA S1 और OLA S1pro को पहली बार टेस्ट ड्राइव के लिए लाया जाने वाला है. इनकी लॉन्चिंग इस वर्ष 15 अगस्त को की जाने वाली थी. लेकिन किसी कारण से इसकी लॉन्चिंग कई स्थानों में नहीं की गई थी . आज से सिर्फ 4 शहरों में टेस्ट ड्राइव शुरू हो चुकी है.

OLA ELECTRIC ने बयान जारी करते हुए कहा था कि 10 नवंबर से टेस्ट ड्राइव चुनिंद शहरों में शुरू होगी और जल्द ही इसे पूरे देश में पेश किया जाने वाला है. जिसके लिए करीबी ओला टेस्ट कैंप में अपना स्लॉट्स बुक करें और टेस्ट करना होगा. फाइनल पेमेंट का विकल्प आज ओपेन किया जा चुका है. OLA ELECTRIC अपने OLA S1 और OLA S1pro इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी टेस्ट ड्राइव को केवल 4 देशों में भी शुरू किया है, जिनमें दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद और बेंगलुरू शामिल हैं. टेस्ट ड्राइव का मौका सिर्फ उन लोगों को दिया जाने वाला है, जिन्होंने ओला इलेक्ट्रिक की एडवांस पेमेंट कर चुके हैं.

OLA ELECTRIC स्कूटर की टेस्ट राइड के लिए यूजर्स को कुछ डॉन्यूमेंट की आवश्यकता जरुरी है, जिसमें ऑर्डर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट की आवश्यता होने वाली है. OLA ELECTRIC ने सलाह दी कि यूजर्स अपने स्लॉट्स बुकिंग के वक़्त से थोड़ा पहले पहुंचे. OLA ELECTRIC OLA S1 का मूल्य 99999 रुपये है, वहीं OLA S1PRO का मूल्य 1.29 लाख रुपये है. OLA S1 और OLA S1pro में फीचर्स की भरमार है. OLA S1 में 5 स्टनिंग कलर भी मिल रहे है, जो एक बड़े बूट स्पेस के साथ आता है. साथ इसमें आईकॉनिक हैडलेंप किया जा चुका है. यह स्कूटर 90 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर चलेगी. साथ ही यह 0-40 किमी की स्पीड 3.6 सेकेंड में पकड़ लेती है. यह सिंगल चार्ज में 121किमी का मिलेज देगी. साथ इसमें नॉर्मल और स्पोर्ट्स मोड्स मौजूद हैं.

OLA S1pro की बात करें तो यह 10 स्टनिंग कलर में मिल रहा है. इसमें 115 किलोमीटर की टॉप स्पीड दी और यह सिंगल चार्ज पर 181 किलोमीटर तक दौड़ती है. साथ ही यह स्कूटर 0-40 किलोमीटर की रेंज सिर्फ 3.0 सेकेंड में पहुंचेगी. इसमें नॉर्मल, स्पोर्टस और हाइपर जैसे मोड्स दिए गए हैं.

पत्नी मांग रही थी मोबाइल पति को चाहिए थे कपड़े, दोनों के बीच हुआ विवाद और फिर...

इंदौर: 13 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी महिला लौटी घर, बोली- 'पैसे खत्म हो गए तो आ गई'

भाई दूज पर घर आए दामाद की ससुर ने कर डाली हत्या, घर में ही गाड़ दी लाश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -