फिगर को लेकर ट्रोल होने पर इस प्लस साइज मॉडल ने दिया जवाब

Aug 15 2018 02:30 PM
फिगर को लेकर ट्रोल होने पर इस प्लस साइज मॉडल ने दिया जवाब

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड प्लस साइज मॉडल टेस हॉलिडे ने हाल ही में अपने नए हेयरस्टाइल को दर्शाते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह पिंक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उनके हेयरस्टाइल के साथ ही उनके टैटूज भी फ्लॉन्ट हो रहे है. टेस एक प्लस साइज मॉडल हैं और उन्हें अपने फिगर को लेकर कभी कोई परेशानी नहीं हुई है.

इस प्लस साइज मॉडल की तस्वीरें बना देंगी आपका दिन

टेस अपने फिगर को लेकर कई बार यह कह चुकीं हैं कि उनके फिगर से किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए वह जैसा खाती हैं, जैसा पीती हैं और जैसे रहती हैं वह अक्सर ही वैसे ही रहेंगी इसमें किसी को दखलंदाजी करने की जरूरत नहीं है. टेस ने अपने शरीर पर बहुत सारे टैटूज बनवाए हैं जो बहुत खूबसूरत लगते हैं. टेस के इंस्टग्राम पर 1.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए टेस हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. टेस अपने फिगर को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार ट्रोल हुईं हैं लेकिन कभी भी उन्होंने इस बात का दुःख नहीं जताया क्योंकि उन्हें इससे कभी कोई फर्क ही नहीं पड़ा और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है.

अपनी बेटी के लिए कायली ने खरीदा इतना महंगा पर्स

फिलहाल वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहती हैं. टेस ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है I hope y’all have someone that loves you as much as I love myselfOutfit by @prettylittlething (Shoes are vintage #misspiggy keds) Hair @hisvintagetouch Face @shablamgela आपको बता दें कि टेस शादीशुदा है उन्होंने निक हॉलिडे से शादी की है.

हॉलीवुड अपडेट्स

इस मशहूर सिंगर का हमशक्ल बन चोर ने उड़ाए करोड़ों रूपए

अपने सबसे छोटे बेबी के साथ किम ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

B'day Special: कभी शादी नहीं करना चाहती हैं जेनिफर लॉरेंस

?