टेस्ला के 20 मिलियन डॉलर्स के शेयर खरीदेंगे एलन मस्क
टेस्ला के 20 मिलियन डॉलर्स के शेयर खरीदेंगे एलन मस्क
Share:

न्यूयॉर्क: इलेक्ट्रिक कार निर्माता ने बुधवार को एक फाइलिंग में कहा कि टेस्ला इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क अगले खुले कारोबारी सत्र में 20 मिलियन डॉलर के कंपनी के शेयर खरीदेंगे. टेस्ला और मस्क ने अगस्त में मस्क द्वारा ट्वीट्स से संबंधित धोखाधड़ी मुकदमे के अमेरिकी सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ निपटारे के तहत 20 मिलियन डॉलर का भुगतान करने पर सहमति व्यक्त की है.

सऊदी से गायब हुए पत्रकार 'खशोगी' की खोज में अब तुर्की जाएंगे माइक पोम्पिओ

हालांकि टेस्ला का कहना है कि यह खरीद मस्क, टेस्ला और एसईसी के बीच अलग-अलग और निपटारे के अलावा थी, लेकिन उन्होंने खरीद के कारणों का जवाब नहीं दिया. टेस्ला और मस्क दोनों के द्वारा इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है कि ये शेयरों की खरीदी धोखाधड़ी के मामले को सुलझाने के लिए की जा रही है, या फिर इसके पीछे कोई दूसरा कारण है.

ईराक में ईरानी हमले का मारा गया आईएस आतंकी

आपको बता दें कि अमेरिकी सिक्यॉरिटीज ऐंड एक्सचेंज कमिशन(एसईसी) ने 27 सितम्बर को टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एलन मस्क पर शेयरों में धोखाधड़ी करने (सिक्यॉरिटीज फ्रॉड) का आरोप लगाया था. कमिशन ने आरोप लगाया था कि मस्क ने पिछले महीने कंपनी को प्राइवेट करने से जुड़े ट्वीट करके निवेशकों को भ्रमित किया है.  हालांकि, मस्क ने कमिशन की तरफ से लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था, उन्होंने कहा था कि कमिशन की तरफ से लगाए गए आरोप निराधार हैं. 

खबरें और भी:-

ब्रिटेन में असहिष्णुता के चलते मुस्लिम हो रहे ​हिंसा का शिकार

पाकिस्तान: ट्रेन हादसे में हुई नौ लोगों की मौत

अंतरिक्ष में वैज्ञानिकों ने युवा तारे की खोज की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -