'तो ट्विटर पैसों की खदान होता..', डोनाल्ड ट्रम्प से जुड़े सवाल पर एलन मास्क ने दिया मजेदार जवाब
'तो ट्विटर पैसों की खदान होता..', डोनाल्ड ट्रम्प से जुड़े सवाल पर एलन मास्क ने दिया मजेदार जवाब
Share:

वाशिंगटन: क्या अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter पर वापसी करने वाले हैं?  ट्विटर की कमान, Tesla के मालिक एलन मस्क के हाथ में आने से बाद से ही यह सवाल लगातार उठ रहा है। मस्क ने अब खुद ही इसका जवाब दिया है। हालांकि, उनके जवाब के बाद भी यह सवाल जस का तस बना हुआ है। दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए मजेदार अंदाज में कहा कि, 'क्या ट्रंप इस प्लेटफॉर्म पर वापस करने जा रहे हैं? यदि मुझे हर बार इस सवाल के बदले एक डॉलर मिला होता, तो ट्विटर पैसों की खदान बन जाता!' 

बता दें कि, डोनाल्ड ट्रंप ने भी एलन मस्क द्वारा ट्विटर ख़रीदे जाने पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि अब टि्वटर सही हाथों में पहुंच गया है। ट्रंप ने लिखा था कि, 'मैं काफी खुश हूं कि ट्विटर अब सही हाथों में है। अच्छा है कि अब इस पर पागलों और सनकियों का अधिकार नहीं होगा, जो सच में हमारे देश से नफरत करते हैं।' उल्लेखनीय है कि गत वर्ष यूएस कैपिटल रॉयट्स के बाद ट्रंप ने कई भड़काने वाले ट्वीट्स किए थे। इसके बाद उनको टि्वटर पर प्रतिबंधित कर दिया गया था, जिसके बाद से वे ट्विटर पर नज़र नहीं आए हैं। अब भी ट्रंप ने अपनी प्रतिक्रिया खुद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘ट्रुथ सोशल’ पर दी है।

बता दें कि विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति मस्क ने 44 अरब अमेरिकी डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण किया है। इस डील को पूरा करते ही उन्होंने ट्विटर के भारतीय मूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पराग अग्रवाल और कानूनी मामलों की शीर्ष ऑफिसर विजया गड्डे को नौकरी से निकल दिया है। मस्क ने ट्विटर के नए मालिक के रूप में एक ट्वीट किया जिसमें 'लेट द गुड टाइम्स रॉल' का उपयोग किया। इस प्रकार उन्होंने ट्विटर के यूजर्स को खुलकर जीने की नसीहत दी।

'क़यामत का दिन नजदीक है..', इस इस्लामी मुल्क में 'हैलोवीन फेस्टिवल' मनता देख भड़के मुस्लिम

चीन में क्यों वायरल हो रहा बप्पी लाहिरी का ‘जिम्मी जिम्मी' गाना, चीनी भाषा में क्या होता है इसका मतलब ?

हिजाब विरोधी प्रदर्शन में शामिल होने पर मशहूर शेफ की हत्या, ईरान पुलिस ने पीट-पीटकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -