टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा,
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा, "हम पुतिन को यूक्रेन पर कब्जा नहीं करने दे सकते"
Share:

सैन फ्रांसिस्को: कीव पर मास्को के आक्रमण के अपने दूसरे महीने में प्रवेश करने के बाद, स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा कि दुनिया रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को यूक्रेन में प्रबल होने की अनुमति नहीं दे सकती है क्योंकि अगर वह ऐसा करते हैं, तो यह अन्य देशों को एक संदेश भेजेगा कि वे भी इसके साथ दूर जाने में सक्षम हो सकते हैं।

जर्मन प्रकाशन गृह एक्सल स्प्रिंगर के सीईओ मैथियास डोफनर के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि अमेरिकी सरकार ने यूक्रेन के लिए अधिक से अधिक किया था जितना कि अधिकांश लोग महसूस करते हैं। "लेकिन इसे वास्तव में सार्वजनिक नहीं किया गया है। हालांकि, कार्रवाई करना महत्वपूर्ण है। हम पुतिन को यूक्रेन पर नियंत्रण हासिल करने की अनुमति नहीं दे सकते। यह पागल है, "फ्रेमोंट, कैलिफ़ोर्निया में टेस्ला की सुविधा में, उन्होंने डॉफनर को बताया।

यूक्रेन पर रूसी आक्रमण के दौरान, मस्क के स्पेसएक्स ने देश को ऑनलाइन रखने के लिए स्टारलिंक उपयोगकर्ता टर्मिनलों से भरे ट्रकों को तैनात किया। "हमने अनुमान लगाया था कि स्टारलिंक की आवश्यकता होगी, और हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए कि इसे तेजी से वितरित किया जा सके। जब अनुरोध के माध्यम से आया, हम जल्दी से काम किया "उन्होंने कहा

चीन के किंघई में 6.0 तीव्रता का भूकंप

दक्षिण कोरिया के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने सियोल में माइक पेंस से मुलाकात की

संयुक्त राष्ट्र ने सूडान में मानवीय काफिले पर हमले की निंदा की

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -