आतंकियों ने दी कश्मीरियों को धमकी, जानकारी देने वालों की ले लेंगे जान

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर को लेकर अब आतंकी संगठन जैश - ए - मोहम्मद नए तरह से अपना आॅपरेशन चलाने में लगा है। दरअसल आतंकी संगठन ने एक वीडियो जारी कर ऐसे लोगों को चेतावनी दी है जो कि सुरक्षा बलों को सूचनाऐं दे रहे हैं। वीडियो के माध्यम से धमकी दी गई कि कश्मीरी क्षेत्र के नेताओं सुरक्षा बलों को किसी भी तरह की सूचना न दें।

इस वीडियो में एक ऐसा व्यक्ति दिखाई दे रहा है जिसने चेहरे पर नकाब पहन रखा है इसके हाथ में एके-47 है और यह धमकी देकर कह रहा है कि लड़ाके अंतिम लक्ष्य के लिए आंदोलन कर रहे हैं। जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने वीडियो के माध्यम से कहा है कि यह उन युवाओं और भारत का समर्थन करने वालों के लिए अंतिम चेतावनी है जो कि सेना के लिए कार्य करते हैं।

विडियो में आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर को आतंकियों द्वारा शहीद कहा जा रहा है। इस मामले में आतंकियों ने धमकी देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे लोगों के नाम व पतों की जानकारी है जो सेना और पुलिस को जानकारी देते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों के पते तो आतंकी वीडियो में ही बता रहा है और धमकी देता है कि इन लोगों को टारगेट पर रख दिया जाएगा। इस वीडियो को सोश्यल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है।

थलसेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह का अहम् कश्मीरी दौरा, अपने सिक्योरिटी-ग्रिड में बदलाव कर सकती है सेना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -