बड़ा खुलासा: नेता को मारने की साजिश करने वाले आतंकियों की पेशी आज
बड़ा खुलासा: नेता को मारने की साजिश करने वाले आतंकियों की पेशी आज
Share:

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिन पहले ही आईएस से प्रभावित तमिलनाडु मॉड्यूल के 2 से 3 आतंकी अभी दिल्ली-एनसीआर में मौजूद हैं. वहीं गिरफ्तार आतंकियों को हथियार दिल्ली में ही दिए गए थे. जंहा इस बात का खुलासा दिल्ली पुलिस की हिरासत में आए तमिलनाडु मॉड्यूल के आतंकियों ने किया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है दिल्ली पुलिस अब एनसीआर में मौजूद आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है. पुलिस की मानें तो गिरफ्तार आतंकी दिल्ली में किसी हिंदू नेता की हत्या करने आए थे. ये टारगेट किलिंग करना चाहते थे. दिल्ली में हत्या करने के बाद ये नेपाल भागते. लेकिन इसी कारण इन्होंने नेपाल में अपना बेस बनाया था. पुलिस गिरफ्तार आतंकियों को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी और उनका रिमांड फिर से मांगेगी.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद आईएस से प्रभावित तमिलनाडु मॉड्यूल के तीन आतंकियों ख्वाजा मुईदीन, सैयद अली नवाज और अब्दुल समद उर्फ नूर को बृहस्पतिवार सुबह वजीराबाद इलाके से गिरफ्तार किया था. वहीं स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ में ये बात सामने आई है कि दिल्ली व एनसीआर में इनके दो से तीन साथी मौजूद हैं. गिरफ्तार किए गए तीनों आतंकियों से 9एमएम की तीन पिस्टल व 14 कारतूस बरामद किए गए थे. 

बैठक में तय हुआ था किसे कहां जाना है: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  तमिलनाडु मॉड्यूल में 12 से ज्यादा आतंकी हैं. 3 दिल्ली से गिरफ्तार हुए हैं, एक गुजरात से व दो दक्षिण भारत में पकड़ लिए गए हैं. 6 से ज्यादा आतंकी फरार हैं. वहीं यह बताया जा रहा है कि इनमें से 2 से 3 दिल्ली-एनसीआर में मौजूद हैं. लेकिन पुलिस अधिकारियों के अनुसार, तमिलनाडु मॉड्यूल की बंगलूरू में हुई बैठक में तय किया गया था कि मॉड्यूल के किस सदस्य को कहां जाना और वहां जाकर क्या करना है.

रिजॉर्ट की लॉबी में घूमता नज़र आया तेंदुआ, लोगो में बना डर का माहौल

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

National Youth Day 2020 : इंदौर को लगातार नंबर 1 बनाया इन लोगो ने....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -