सुरक्षाबलों के 'Operation All Out' से तिलमिलाए आतंकी, जम्मू कश्मीर में कर सकते हैं बड़ा हमला
सुरक्षाबलों के 'Operation All Out' से तिलमिलाए आतंकी, जम्मू कश्मीर में कर सकते हैं बड़ा हमला
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के 'Operation All Out' से आतंकी तिलमिला गए हैं. सेना के इस ऑपरेशन ने आतंकी संगठनों की कमर तोड़कर रख दी है. खुफिया एजेंसियों के हवाले से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आंतकी घटनाओं पर लगाम कसने के लिए सुरक्षाबलों ने घाटी में 'ऑपरेशन ऑल आउट' चलाया था. इस अभियानों के जरिए सेना ने आतंकी संगठनों की कमर तोड़कर रख दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, अब आतंकी दोबारा से हमला करने की योजना बना रहे हैं. इसको लेकर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LET) बड़ी साजिश रच रहा है. LET के 5 आतंकी कश्मीर में हमला करने की फिराक में हैं. ऐसे में खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. अलर्ट में खुलासा किया गया है कि LET के 5 आतंकी, जिनमें एक कमांडर भी शामिल है वो घाटी में घुसपैठ करने की फिराक में है. खुफिया एजेंसियों के अनुसार, ये 5 आतंकी फिलहाल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के कचरबन गांव में लश्कर के लॉन्चिंग पैड पर तैनात हैं और जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने की कोशिश में हैं.

खुफिया एजेंसियों ने इस इनपुट को तमाम एजेंसियों से शेयर करते हुए उन्हें अलर्ट रहने को कहा है. बता दें कि हाल ही गृह मंत्रालय ने लश्कर चीफ हफीज सईद के बेटे हाफिज तलहा सईद को UAPA के तहत आतंकी घोषित कर दिया है.

रामनाथ कोविंद ने गुजरात में राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन किया

मंदिर के बाहर माँ का हाथ पकड़े खड़े 10 वर्षीय मासूम की मौत, राजस्थान में मेंहदीपुर बालाजी का मामला

हंगामे के बाद स्थगित हुआ पाकिस्तान नेशनल असेंबली का सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -