आतंकियों ने छीनी पुलिस बल से राइफलें
आतंकियों ने छीनी पुलिस बल से राइफलें
Share:

पुलवामा : जम्मू -कश्मीर राज्य के पुलवामा के तुमलहाल गांव में आतंकियों ने हमला कर दिया। हालांकि सुरक्षाबल के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन पुलिसकर्मियों से आतंकी कई राईफलें छीनकर ले गए। गौरतलब है कि यहां पर पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात किया गया था लेकिन आतंकियों की ओर से अचानक और ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसके बाद पुलिसकर्मियों की राईफलें आतंकी छिनकर ले गए। कश्मीर में अब तक हथियार छीनने की 27 घटनाऐं हुई हैं।

दूसरी ओर सेना ने कश्मीर के नौगाम सेक्टर में गुरूवार को 4 आतंकियों के पास से पाकिस्तानी निशान वाले ग्रेनेड जब्त किए। पाकिस्तानी हथियार मिलने से यह सिद्ध हो गया कि आतंकी घटनाओं को पाकिस्तान का सपोर्ट मिल रहा है। पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। इस मामले में सेना के प्रवक्ता ने कहा कि आतंकियों के पास से जो हथगोले और ग्रेनेड मिले हैं उनमें पाकिस्तान आॅर्डिनेंस फैक्ट्री के निशान मिले हैं जिससे आतंकियों की सहायता पाकिस्तान द्वारा किए जाने की पुष्टि होती है।

उनका कहा था कि आतंकियों के पास खाने-पीने की वस्तु और दवाईयां मिली हैं। इसमें भी कई सामग्रियों पर पाकिस्तान का उल्लेख है। कुछ सामान पर तो मेड इन पाकिस्तान लिखा है। आतंकियों के पास जो सामान मिला है उसमें प्लास्टि की छड़ें, पैट्रोलियम जैली की 6 बोतल, ज्वलनशील पदार्थ की 6 बोतल आदि सामान भी मिला है। गौरतलब है कि पुंछ में हुए हमले और उरी में सेना की ब्रिगेड पर हुए हमले में ऐसे ही ज्वलनशील पदार्थों का उपयोग आतंकियों ने किया था।

सवाल उठाने वाले सेना को आसानी से निशाना बनाते हैं

कश्मीरी पंडितों की हत्या की साजिश को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -