पुलवामा में ईद के दिन भी आतंकियों ने मचाया आतंक, चलाई अंधाधुंध गोलियां

पुलवामा : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार सुबह ईद के दिन आतंकियों ने एक घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक को भी गोली लगी है। उसकी हालत नाजुक है। दूसरी तरफ श्रीनगर में ईद की नमाज के बाद कुछ लोग सड़कों पर उतर आए। उनके हाथों में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट और जाकिर मूसा के पोस्टर थे।

नंदादेवी : बर्फ में दबे विदेशी पर्वतारोहियों के शव निकालने का अभियान शुरू 

पुलिस ने शुरू की सर्चिंग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उपद्रवियों ने सुरक्षबलों पर पथराव भी किया। पुलिस के मुताबिक, आतंकी पुलवामा के जिस घर में घुसे वहां लोग ईद का जश्न मना रहे थे। इससे पहले कि वे कुछ कर पाते आतंकी गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए। मृतक महिला का नाम नगीना जां बताया गया है। सुरक्षाबलों ने घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। नगीना के पति यूसुफ लोन की भी दो साल पहले अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी।

मौसम विभाग के अनुसार 7 जून काे केरल पहुंचेगा मानसून

इसी के साथ श्रीनगर में एक मस्जिद में नमाज के बाद कुछ लोगों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। उपद्रवियों ने पाकिस्तान और आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के झंडे भी लहराए। प्रदर्शनकारियों में ज्यादातर युवा थे जो आतंकी हाफिज सईद, मसूद अजहर और जाकिर मूसा के पोस्टर के साथ उनके समर्थन में नारे भी लगा रहे थे।

एयरक्राफ्ट एएन-32 की तलाश में जुटे इसरो के सैटेलाइट, अब तक नहीं मिले सुराग

अमरनाथ यात्रा खत्म होने के बाद हो सकता है जम्मू-कश्मीर में चुनाव तारीखों का एलान

प. बंगाल में हिंसा का दौर जारी, टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -