पुलवामा आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद
पुलवामा आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद
Share:

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के अथक प्रयासों के बावजूद भी राज्य की आतंकी गतिविधियों में कोई अंतर नहीं आया है. पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन करने के दौरान भारत की सीमा में घुसे आतंकी राज्य के अलग-अलग में अपनी नापाक गतिविधियों को अंजाम देते रहते हैं. हाल ही में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर स्थित आर्मी कैंप पर हमला किया है. यह हमला रविवार रात को हुआ है.

बताया जा रहा है कि रविवार रात आतंकियों ने पुलवामा आर्मी कैंप को घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, इस मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है, वहीं एक निर्दोष नागरिक भी आतंकियों की गोली का निशाना बना है. अधिकारी ने बताया कि रमजान के पाक महीने में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की केंद्र की घोषणा के बाद यह पहला आतंकवादी हमला है.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के काकापोरा स्थित 50 राष्ट्रीय राइफल के शिविर पर हमला किया, जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था. मुठभेड़ के दौरान बिलाल अहमद नाम का एक व्यक्ति भी घायल हुआ था. उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई. हालांकि अभी तक किसी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है. 

घुसपैठ की साजिश नाकाम, 5 आतंकी ढेर

सेना की गाड़ी पर आतंकियों का हमला, दागे ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर: फायरिंग में 7 पाकिस्तानी रेंजर ढेर, 2 जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -