कश्मीर में दो जगह आतंकियों का हमला, एक नागरिक की मौत और दूसरा घायल
कश्मीर में दो जगह आतंकियों का हमला, एक नागरिक की मौत और दूसरा घायल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में गुरुवार शाम दो अलग-अलग घटनाओं में आतंकियों की फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल बताया जा रहा है. दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपोरा के त्राल और पुलवामा के वनपोरा में ये आतंकी वारदातें हुईं हैं. वनपोरा में दो आंतकियों ने दो लोगों पर फायरिंग कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए.

पुलिस ने बताया है कि, “अवंतीपोरा में आतंकवादियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी. इनकी शिनाख्त मोहम्मद अयूब आहंगर के रूप में हुई है, वो पांजू त्राल के निवासी थे. गोली लगने के बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.” वहीं, पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक सुमो-ड्राइवर को गोली मार दी. इनकी शिनाख्त मोहम्मद असलम वानी के रूप में हुई है, वो पुलवामा के वनपोरा इलाके के निवासी थे. गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

दूसरी ओर, पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) के तीन सेक्टरों में गुरुवार को भारतीय चौकियों पर बिना उकसावे के गोलीबारी की है. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने गुरुवार को शाम के लगभग 5.30 बजे कहा कि पाकिस्तान ने यह फायरिंग पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में की है. इंडियन आर्मी ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है.

अमेरिकी चुनावी लड़ाई के बीच सोने की कीमतों में आया उछाल, जानिए कीमत

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स 724 अंक चढ़ा, निफ्टी का रहा ये हाल

ऋण स्थगन: सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश के कारण बैंकों को बाधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -