भाजपा नेता को मारने के मकसद से आए थे आतंकी, नहीं मिला तो दो वाहनों को आग लगाकर भागे
भाजपा नेता को मारने के मकसद से आए थे आतंकी, नहीं मिला तो दो वाहनों को आग लगाकर भागे
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को नापाक इरादे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, मौका लगते ही आतंकी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना कुलगाम से सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, कुलगाम में आतंकवादियों ने दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। सामने आई तस्वीरों में कारों के जले ढांचे नज़र आ रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुलगाम में आतंकवादियों ने गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को घटना को अंजाम दिया। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, कुलगाम के बुनीगाम में रात के लगभग तीन आतंकवादियों का गुट आया और वाहनों को आग लगा गया। जिस जगह यह आतंकी घटना हुई उसे बुनिगाम कहते हैं। यह क्षेत्र राष्ट्रीय राजमार्ग से सटा हुआ है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, बुनिगाम के नंबरदार गुलाम नबी डार और भाजपा नेता आदिल अहमद गनई के प्राइवेट वाहनों आतंकियों ने आग के हवाले कर दिया। आतंकवादियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले जिहादी नारे भी लगाए थे।

आतंकियों की दहशत के कारण उस समय कोई भी शख्स घर के वाहर नहीं निकला। आतंकवादियों के जाने के बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते हैं पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के साथ सेना के जवान फिलहाल स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के आधार पर आतंकियों को धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं। बताया जा रहा है कि आतंकी भाजपा नेता आदिल अहमद को निशाना बनाने के मकसद से आए थे, लेकिन आदिल उस समय घर पर नहीं थे।

लगातार तीसरे महीने बढ़े LPG सिलिंडर के दाम, जानिए क्या है नए रेट

SBI एक नवंबर से लागू करने जा रही नया नियम, जानिए क्या होगा बदलाव

अब सोना खरीदना होगा और भी आसान, जानिए क्या है योजनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -