बारामुला में CRPF की टीम पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, चार जवान और एक आम नागरिक घायल
बारामुला में CRPF की टीम पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, चार जवान और एक आम नागरिक घायल
Share:

बारामुला: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के खानपोरा ब्रिज पर शुक्रवार को संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) की टीम पर ग्रेनेड से हमला किए जाने की खबर मिली है. इस घटना में CRPF के चार जवान और एक आम नागरिक जख्मी हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में एडमिट करा दिया गया है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि वारदात को अंजाम देने के बाद संदिग्‍ध क्षेत्र में ही कहीं छिपे हुए हैं. उन्‍हें पकड़ने के लिए पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अभी दो दिन पहले भी बारामूला जिले में ही संदिग्ध आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंका था, किन्तु उसमें जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ था. यह घटना बुधवार शाम लगभग पांच बजे की घटना है. 

उस समय यहां के रफियाबाद इलाके के द्रुसू में एक पुलिस पेट्रोलिंग टीम पर ग्रेनेड फेंका गया. ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा और फट गया. बता दें कि गुरुवार रात जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में तीन विभिन्न स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते नज़र आए. अधिकारियों ने बताया कि ड्रोन बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही वक़्त पर देखे गए. ये ड्रोन ऐसे वक़्त में देखे गए हैं, जब लगभग एक सप्ताह पहले पुलिस ने यहां पास के सीमावर्ती कनचक इलाके में पांच किलोग्राम IED विस्फोटक ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था.

अगस्त 2022 तक चालू होगा गोवा का नया हवाई अड्डा

लगातार 13वें दिन भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत, जानिए आज का दाम

सीईए ने कहा- "जीएसटी दर संरचना का युक्तिकरण सरकार के एजेंडे में..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -