जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने CRPF बंकर पर फेंका ग्रेनेड, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने CRPF बंकर पर फेंका ग्रेनेड, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार दहशत फैलाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में अनंतनाग में आतंकियों ने फिर एक बार सुरक्षाबलों पर हमला किया है. यहां आतंकियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका है. जानकारी के अनुसार, ये हमला अरवानी बिजबेहरा इलाके में हुआ है. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया गया है. इस हमले में किसी भी सुरक्षाबल के जख्मी होने की जानकारी अभी नहीं मिली है. 

घाटी में आतंकियों की ये नापाक साजिश निरंतर बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटों में ये दूसरी दफा है, जब आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया है. इससे पहले रविवार शाम को आतंकियों ने पुलवामा में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया था. जानकारी के अनुसार, पुलवामा स्थित पोस्ट ऑफिस के पास पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया गया था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे. इस हमले में भी CRPF के जवानों को ही टार्गेट बनाया गया था.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खात्मे में लगे हुए हैं. अलग-अलग जगहों पर लगातार तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इसी के कारण आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के हमलों के माध्यम से अपनी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं.

फिलीपीन के टाइफून राय में मरने वालों की संख्या 389 हुई

श्मशान में मुखाग्नि देने जा रहा था परिवार, अचानक चिता पर लेटे बुजुर्ग ने खोल दी आँखें...

पाकिस्तान अपनी पहली राष्ट्रीय सुरक्षा नीति जारी करेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -