'कश्मीर के सेब' और 'दिल्ली की तबाही', ये है राजधानी में छुपे आतंकियों का सीक्रेट प्लान
'कश्मीर के सेब' और 'दिल्ली की तबाही', ये है राजधानी में छुपे आतंकियों का सीक्रेट प्लान
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा निरस्त किए जाने के बाद से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी देश में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। बेहद विश्वस्नीय सूत्रों की मानें तो लगभग एक दर्जन आतंकी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौजूद हैं। खुफिया सूत्रों का कहना है कि पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में बैठे आतंक के आकाओं ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के तीन से चार ट्रेंड ग्रुप को 'करो या मरो' का टास्क देकर दिल्ली, कश्मीर और पंजाब पहुंचाया है।

खुफिया एजेंसियों ने आतंकियों की बातचीत के जो कोड इंटरसेप्ट किए हैं, उनमें 'दिवाली के पटाखे', 'कश्मीरी सेबों की दिल्ली में सप्लाई' जैसी  शब्द शामिल हैं। दिल्ली की तबाही का सीक्रेट प्लान पांच दिन पहले लगभग 900 किमी दूर कश्मीर में सेब के बाग में तैयार किया गया है। इसका रोडमैप जैश के जम्मू कश्मीर कमांडर अबु उस्मान ने तैयार किया और इस सीक्रेट प्लान का नाम 'डी' रखा गया है। खुफिया एजेंसियों द्वारा जारी किए गए अलर्ट में इस संबंध में स्पेशल इनपुट दिया गया है।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक, कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सेब के बाग में पांच दिन पूर्व जैश के पाक प्रशिक्षित आतंकियों की सीक्रेट बैठक हुई। जिसमें अबु उस्मान ने दावा किया है कि, 'हमारे भाई इन स्थानों पर पहले ही पहुंच चुके हैं। इस बैठक में एक पाकिस्तानी और दो कश्मीरी आतंकी मौजूद थे। अबु उस्मान के पास एक स्नाइपर राइफल थी, जबकि शेष तीन आतंकियों के पास एके-47, पिस्टल और हैंड ग्रेनेड थे।

सीएम योगी ने तेजस ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, मात्र 6 घंटे में पहुंचाएगी दिल्ली से लखनऊ

इराक में विद्रोह चरम पर, तीन दिनों में 34 की मौत, सैकड़ों घायल

जेल में हुआ इंद्राणी और पीटर मुखर्जी का हाई प्रोफाइल तलाक़, अदालत ने दी मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -