घिनौना चेहरा: आतंकियों ने किया बच्ची के साथ गैंगरेप

Apr 13 2015 11:47 PM
घिनौना चेहरा: आतंकियों ने किया बच्ची के साथ गैंगरेप
जर्मनी : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने घिनौने कृत्य को अंजाम देते हुये एक 9 वर्ष की बालिका को ही अपनी हवस का शिकार बनाते हुये उसे गर्भवती बना दिया। खबरों के मुताबिक बालिका के साथ 10 आतंकियों ने गैंगरेप किया, पीडि़ता पिछले कुछ दिनों से आतंकियों के कब्जे में थी। बताया गया है कि बलात्कार का शिकार बनी बच्ची की स्थिति गंभीर होकर वह जीवन मरण से संघर्ष कर रही है। खबर है कि पीडि़ता बच्ची यजीदी ईसाई है, जिसे इराक के कुर्दिश से लाया गया है।

फिलहाल उसका इलाज जर्मनी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया गया है कि बच्ची के साथ जिस तरह से रेप किया गया है, उस कारण उसकी शारीरिक व मानसिक स्थिति बिगड़ गई है, ऐसे में उसका जिंदा बचना संभव नहीं है, वह बच्चे को जन्म दे या नहीं, दोनों ही स्थिति में उसकी मौत निश्चित बताई जा रही है। कनाड़ा के एक समाजसेवी युसुफ दाउद ने बताया कि बच्ची के साथ कम से कम दस लोगों ने रेप किया है, जिन आतंकियों ने उसके साथ रेप किया उन्हें बच्ची इनाम के तौर पर मिली थी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भी आतंकी संगठन ने 40 से अधिक यजीदी लड़कियों व महिलाओं को रिहा किया था, लेकिन जब तक वे आतंकियों की कैद में रही, उनके साथ हर दिन बलात्कार किया जाता था। इस्लामिक स्टेट ने 216 यजीदियों को 8 माह तक बंधक बनाकर रिहा किया था, इनमें महिलायें व लड़कियां भी शामिल थी।