आतंकियों ने की सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग, और फिर...
आतंकियों ने की सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग, और फिर...
Share:

श्रीनगर: श्रीनगर के बेमिना क्षेत्र में SKIMS हॉस्पिटल के समीप गोलियों की आवाज़ सुनी गई है। गोलीबारी के पश्चात् SKIMS हॉस्पिटल के आस पास के क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। सूत्रों ने बताया है कि गोली तब चली जब सुरक्षाकर्मी दहशतगर्दों को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे। मगर आतंकी सुरक्षा कर्मियों पर गोलीबारी कर के भागने में सफल रहे। संदिग्ध की खोजबीन अभी जारी है।

वही इस घटना के कुछ देर पश्चात् पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि एसकेआईएमएस हॉस्पिटल के समीप बेमिना में सुरक्षाबलों एवं दहशतगर्दों के बीच हल्की गोलीबारी हुई। श्रीनगर पुलिस ने बताया है कि आम लोगों का सहारा लेकर आतंकी घटनास्थल से फरार होने में सफल रहे।

वही दूसरी तरफ प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी पीएम नरेंद्र मोदी दीपावली का त्योहार सेना के सैनिकों के साथ मनाया। कल देशभर में में सबसे अहम छुट्टी बृहस्पतिवार को दीपावली का त्यौहार मनाया गया है। रोशनी का त्योहार, जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, विश्व भर में और प्रवासी भारतीयों द्वारा मनाया जाने वाला सबसे बड़ा पर्व है। देश भर के प्रदेशों ने कोरोना स्थिति एवं वायु प्रदूषण को देखते हुए पर्व के दिन कई दिशानिर्देशों का ऐलान भी किया गया था।

माँ और भाई के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर, लिखा- बेटे शायद आदमी...

दिवाली पर इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ खतरनाक हादसा, वीडियो देख घबराए फैंस

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का दूसरा गाना ‘तेनु लहंगा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -