कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने बरसाई गोलिया, दो हुए ढेर
कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने बरसाई गोलिया, दो हुए ढेर
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी ढेर हो चुके है. वहीं इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों ने एक आवासीय घर में जबरदस्ती घुसपैठ की और 2 लड़कियों को बंधक बना चुके थे. रक्षा प्रवक्ता  ने बोला है कि, ‘जिसके उपरांत सुरक्षा बलों  ने तुरंत घर को घेर लिया और कुछ वक़्त के उपरांत संकट में फंसी बच्चियों को आतंकियों के चंगुल से बाहर निकाल लिया.

उन्होंने  कहा है कि ‘दोनों लड़कियों को उनके परिजनों को सौपा जा चुका है. बचाव के तुरंत बाद घर में मौजूद आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियों से हमला करना शुरू कर दिया. जिसके उपरांत जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकियों को मार दिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जैसे ही आतंकवादियों की मौजूदगी की भनक लगी तो, इलाके से नागरिकों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी गई. छिपे हुए आतंकवादियों को बार-बार आत्मसमर्पण करने के लिए बोला है, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया, इसके उपरांत उन्हें मार दिया गया.

आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर की गोलीबारी: पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा है कि सुरक्षा बलों ने बुधवार देर रात जिले के रेडवानी क्षेत्र की घेराबंदी करके एक तलाशी अभियान को भी शुरू कर दिया गया. उन्होंने बोला है कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी किए जाने के उपरांत तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गई. प्रवक्ता ने बोला है कि गुरुवार तड़के हुई गोलीबारी में 2 आतंकवादी  ढेर किए गए. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान आमिर बशीर डार और आदिल यूसुफ शान के रूप में की जा चुकी है, जो लश्कर-ए-तैयबा की शाखा ‘द रेसिस्टेंस फ्रंट’ से थे.

केरल में Omicron संक्रमित ने तोड़ा प्रोटोकॉल, घूम आया रेस्टोरेंट और मॉल

भारत के उत्तरी भाग में जल्द बढ़ेगी ठंड की मार

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से तेलंगाना राज्य में बैंकिंग सेवा बुरी तरह प्रभावित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -