हीरानगर में ऐतिहासिक मंदिर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, सर्च ऑपरेशन जारी
हीरानगर में ऐतिहासिक मंदिर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हीरानगर सेक्टर से सटे जांडी इलाके में प्राचीन किले वाले मंदिर पर ग्रेनेड हमले से खौफ मच गई। हमले में आतंकी अपना निशाना चूक गए। किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर भी जगह-जगह नाकाबंदी कर दी गई। 

देर रात तक सुरक्षाबलों को दहशतगर्दों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। पुलिस को घटनास्थल से ग्रेनेड की पिन बरामद हुई है। 25 दिसंबर से चार दिनों के दौरान पुंछ और जम्मू में मंदिरों पर हमले की तैयारी करते छह आतंकियों को अरेस्ट कर लिया गया है। ऐसे में कठुआ जिले के हीरानगर में यह हमला पाकिस्तान की उसी षड्यंत्र का हिस्सा माना जा रहा है। SSP कठुआ डॉ. शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि शाम 7.30 बजे हीरानगर सेक्टर के एक मंदिर पर ग्रेनेड फेंका गया था। लेकिन, हमलावर अपना निशाना चूक गए। इससे किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। 

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पूरे इलाके को घेरकर सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे है। हीरानगर सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ के कई रूट हैं, लेकिन इलाके में लंबे अरसे बाद आतंकी हमले की घटनाएं हुई है। 

म्यांमार ने जनवरी अंत तक अंतरराष्ट्रीय उड़ान प्रतिबंध को बढ़ाया

मुकेश अंबानी नहीं, बल्कि चीन का ये कारोबारी है एशिया का सबसे रईस शख्स

जूनियर नेशनल घुड़सवारी प्रतियोगिता के फाइनल में प्रणय खरे ने जीता रजत पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -