श्रीनगर में दहशतगर्दो का हमला, 2 पुलिसकर्मियों सहित 3 घायल

श्रीनगर: बृहस्पतिवार को जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के सराफ कदल क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर दहशतगर्दो के ग्रेनेड हमले में 2 पुलिसकर्मियों सहित 3 व्यक्ति घायल हो गए। अफसरों ने इस बारे में खबर देते हुए बताया, ‘दहशतगर्दो ने पुराने शहर के सराफ कदल में रात लगभग 9 बजकर 20 मिनट पर सुरक्षा बलों के वाहन पर ग्रेनेड फेंका।’ उन्होंने कहा कि मामले में दो पुलिसकर्मी एवं एक नागरिक घायल हो गया। अफसरों ने कहा कि घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है।

वही इससे पूर्व राजौरी में बृहस्पतिवार को दहशतगर्दो के साथ भीषण मुठभेड़ में थलसेना के एक जूनियर कमीशंड अफसर सूबेदार राम सिंह शहीद हो गए तथा इस के चलते एक आतंकवादी भी मारा गया। रक्षा विभाग के जन संपर्क अफसर (जम्मू) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेन्द्र आनंद ने कहा कि पुष्ट तहरीर के आधार पर सेना तथा पुलिस ने बृहस्पतिवार प्रातः थानामंडी इलाके के दाना गांव में तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि अभियान के समय सूबेदार राम सिंह के नेतृत्व वाली टीम पर पास के घने जंगलों में छुपे दहशतगर्दो ने गोलियां चला दीं।

वही अफसर ने बताया कि JCO ने तत्काल जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक आतंकवादी मारा गया तथा सूबेदार राम सिंह भी गोली लगने से चोटिल हो गए। उन्होंने कहा कि सिंह को तत्काल प्राथमिक चिकित्सा दी गई तथा उपचार के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, मगर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद ने कहा कि सिंह (46) उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल जिले के सालना गांव के रहने वाले थे।

जरुरी खबर! EPF खाताधारक आज ही निपटा ले ई-नॉमिनेशन, वरना क्लेम में आएगी समस्यां

चीन-पाकिस्तान को 'तालिबान' की खुली धमकी, बोला- जारी रहेंगे हमले

बुलढाणा में मजदूरों को ले जा रहा डंपर पलटा...13 लोगों की दर्दनाक मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -