सेना की गाड़ी पर आतंकियों का हमला, दागे ग्रेनेड

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर ने आतंकियों ने सेना के एक बुलेट प्रूफ वाहन को निशाना बनाया, शनिवार सुबह आतंकियों के एक झुण्ड ने सेना के वाहन पर गोलियां बरसै और ग्रेनेड दागे. स्थानीय मीडिया के मुताबिक,  सेना की बुलेट प्रूफ गाड़ी 44RR शोपियां के कैंप में वापस आ रही थी. तभी आतंकियों ने हमला कर दिया. हालाँकि, इस हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

इससे पहले गुरुवार को भी आतंकियों ने जम्मू के बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला किया था. आतंकियों की ओर से पुलिस पार्टी को निशाना बनाया गया था, इस हमले में 5 लोग घायल हुए थे. गौरतलब है कि राज्य की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती ने रमजान के महीने का हवाला देते हुए केंद्र से आग्रह किया था कि, रमजान के महीने में सेना आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन न चलाए, मेहबूबा कि इस बात को केंद्र से मंजूरी भी मिल गई थी.

लेकिन आतंकियों ने रमज़ान महीना के पहले दिन से ही अपनी फितरत दिखाना शुरू कर दी थी, जिसके बाद सेना को भी उनकी कार्यवाहियों का जवाब देना पड़ा था. इस घटना के बाद गृह मंत्री ने घोषणा करते हुए कहा था कि सेना रमजान के महीने में खून खराबा नहीं चाहती, लेकिन अगर आतंकियों की तरफ से कुछ भी नापाक हरकत की गई, तो उन्हें इसका खामियाज़ा भुगतना पड़ेगा. 

घुसपैठ की साजिश नाकाम, 5 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर प्रदर्शनकारियों और सेना की झड़प, 50 घायल

पाक को सेना प्रमुख की सुझावभरी चेतावनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -