असम में आतंकियों ने किये चार धमाके, 2 मरे
असम में आतंकियों ने किये चार धमाके, 2 मरे
Share:

तिनसुकिया : एक ओर जहां पूरे देश में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं दूसरी को असम के कुछ इलाकों में आतंकवादियों द्वारा एक के बाद एक चार धमाके करने के भी समाचार मिले है। विस्फोट की घटना के बाद जांच अभियान तेज कर दिया गया है और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है। बताया गया है कि धमाके उल्फा के उग्रवादियों ने किये है। जिन स्थानों पर विस्फोट करने की घटना को अंजाम दिया गया, उनमें तिनसुकिया जिले के लैपुली व बदलाभाटा के अलावा गमतुमाटी और मसूवा क्षेत्र शामिल है।

एक समाचार पत्र के अनुसार इस हमले में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीँ 6 लोग घायल हो गए। धमाके करने का सिलसिला सोमवार की सुबह करीब 7 बजे लैपुली क्षेत्र से शुरू हुआ था और इसके बाद अन्य तीनों स्थानों पर उग्रवादियों ने धमाके की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने संभाला मोर्चा

विस्फोट होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के जवानों ने पूरे शहर सहित घटना स्थलों पर मोर्चा संभाल लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है तथा जल्द ही विस्फोट करने वालों की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -