दिल्ली पर मंडरा रहा 'आतंक' का साया, गिरफ्तार किए गए आतंकियों से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा
दिल्ली पर मंडरा रहा 'आतंक' का साया, गिरफ्तार किए गए आतंकियों से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने गुरुवार सुबह एनकाउंटर के बाद जिन 3 ISIS प्रभावित आतकवादियों को अरेस्ट किया है उनसे पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. आतंकियों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें पुलिस और आर्मी के भर्ती कैंप पर हमला करने का आदेश मिला था. आतंकियों ने बताया कि उन्हें दिल्ली-NCR सहित देशभर में हिंदू नेताओं और RSS नेताओं को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था. 

आतंकियों ने बताया कि जहां-जहां हिंदू नेताओं के पोस्टर लगे हुए हैं, उन पोस्टरों के आधार पर नेताओं को टारगेट बनाने के लिए कहा गया था.  स्पेशल सेल अब इन आतंकियों को कोड भाषा को डिकोड करने का प्रयास कर रही हैं. बता दें आतंकी कोड भाषा में बात करते हैं.  बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी थी. स्पेशल सेल ने आतंकी संगठन ISIS से संबंधित तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था. ये आतंकी पश्चिम यूपी में किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देना चाहते थे. फिलहाल वो ISIS से निर्देश मिलने कि प्रतीक्षा कर रहे थे.  

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के वजीराबाद में गुरुवार को सुबह मुठभेड़ के बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया था. आतंकियों के कब्जे से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली आए थे. 

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

मंदिरों के महागढ़ नाम से प्रसिद्ध जूनागढ़, खूबसूरती का अनोखा नजारा देखने को मिल सकता है यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -