पुलवामा जिले में जारी है सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Apr 07 2019 10:30 AM
पुलवामा जिले में जारी है सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकी घिरे हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।  दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल के ब्रानापथरी काहिल इलाके में रविवार सुबह गोलीबारी हुई। आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना की 42 आरआर, सीआरपीएफ की 180 बटालियन और एसओजी की एक संयुक्त टीम ने ब्रानापथरी काहिल में एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया।

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों की मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर

लगातार जारी है सर्च ऑपरेशन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसका उन्हें सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। जहां ये मुठभेड़ चल रही है, वो जंगल का इलाका है। फिलहाल गोलीबारी नहीं हो रही है, लेकिन सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है। सर्च ऑपरेशन चला रखा है। सूत्रों के अनुसार, जैश ए मोहम्मद के दो से तीन आतंकी सुरक्षाबलों ने घेर रखा है।

भिलाई में दर्दनाक हादसा, नाले में गिरने से ढाई साल की बच्ची की मौत
 
दो आतंकियों को किया ढेर 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शनिवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। मारा गया एक आतंकी राहिल राशिद एम टेक डिग्रीधारी है। इलाके में कुछ और आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के चलते सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकियों की पहचान राहिल राशिद शेख निवासी नुनार गांदरबल और बिलाल अहमद केयघाम शोपियां के तौर पर हुई है। लोकसभा चुनाव से पहले इस कार्रवाई को इलाके में बड़ी सफलता माना जा रहा है।

ये हैं दुनिया के कुछ ऐसे देश, जहां नहीं लगता इनकम पर टैक्स

चुनाव के दौरान इतना सस्ता मिलेगा पेट्रोल

इस तरह आप भी तेजी से बढ़ा सकते है अपना स्पर्म काउंट