'हिंसा के पीछे आतंकवादी और राजनीतिक गुंडे...', अग्निपथ योजना पर मचे बवाल को लेकर बोले राम सूरत राय
'हिंसा के पीछे आतंकवादी और राजनीतिक गुंडे...', अग्निपथ योजना पर मचे बवाल को लेकर बोले राम सूरत राय
Share:

पटना: अग्निपथ स्कीम को लेकर मचे हंगामे के बीच बिहार सरकार में मंत्री राम सूरत राय का बयान ख़बरों में है। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि हिंसा के पीछे आतंकवादी एवं सियासी गुंडे हैं। उन्होंने कहा कि इस स्कीम के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन करने के लिए सियासी दलों द्वारा आतंकवादियों एवं गुंडों को "किराए" पर रखा गया था।

उन्होंने कहा, "विरोध के पीछे आतंकवादी एवं गुंडे थे। उन्हें सियासी दलों द्वारा काम पर रखा गया तथा उनका उपयोग किया गया।" उनका ये बयान भाजपा MLA हरि भूषण ठाकुर द्वारा अग्निपथ प्रदर्शनकारियों की तुलना जिहादियों से करने के एक दिन बाद आया। हालांकि उन्होंने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया। फिलहाल राम सूरत राय के पास राजस्व विभाग है।

वही इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जैसे भाजपा नेताओं ने बीते सप्ताह प्रदेश में हुई हिंसा एवं आगजनी के पीछे विपक्षी RJD का हाथ होने का इल्जाम लगाया था। बता दें कि बिहार में अग्निपथ योजना का सबसे अधिक विरोध हो रहा है तथा पिछले कई दिनों में वहां जबरदस्त हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। ऐसे में इस स्कीम की आग ने भाजपा एवं JDU के रिश्तों को भी शायद झुलसा दिया है। हाल ही में बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बयान देकर सीधे इल्जाम लगा दिया था कि भाजपा के दफ्तर फूंके जाते रहे तथा पुलिस मूक दर्शक बनी रही। हालांकि इस बयान पर JDU नेता भी जवाब देने के लिए कूद पड़े तथा अब उसके बाद बैठकों का दौर आरम्भ हो गया था। 

बागी विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी पहुंचे एकनाथ शिंदे, मची सियासी हलचल

'मां का दूध बेचने वाली औलाद शिवसेना में नहीं...' उद्धव सरकार ने बोला BJP पर हमला

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कोरोना की चपेट में आया ये बड़ा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -