आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल
आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल
Share:

भारतीय सेना के कैम्प को एक बार आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है. कैम्प पर हुए अचानक इस हमले में 3 जवानो के घायल होने की खबर सामने आयी है. वहीँ इस हमले का जवाब भारतीय सेना दे रही है और अभी दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के लैथापोरा में सीआरपीएफ के ट्रेनिंग कैंप पर आतंकियों ने धावा बोल दिया. इस हफ्ते इस तरह की यह दूसरी घटना है जब आतंकियों ने सेना के कैम्प को अपना निशाना बनाया है.

मिली जानकारी के अनुसार 2-3 आतंकियों ने साउथ कश्मीर में घुसपैठ कर अवंतीपोरा पुलवामा स्थित सेना के कैम्प पर ग्रेनेड से धावा बोला उसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी. वहीँ यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आतंकियों ने हाल ही में नूर टाली में मारे गए अपने 3 आतंकी साथियों का बदला लेने के लिए यह हमला किया है. इस हमले की पूरी जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है.

गौरतलब है कि भारतीय सेना के पूंछ रेजिमेंट के 4 सबसे खतरनाक कमांडो ने रविवार शाम पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में घुसकर पकिस्तान के 3 सैनिकों को मौत के घाट उतारा था और 1 जवान को गंभीर रूप से घायल किया था. भारतीय सेना के कमांडो ने, पकिस्तान की तरफ से किये गए संघर्ष विराम के उल्लंघन में, शहीद हुए 4 जवानो का बदला लेने के लिए इस सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया. वहीँ पाकिस्तानी सेना के जो जवान मारे गए वे 59 बलूच रजिमेंट के 2 ब्रिगेड के थे.

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 4 जवान घायल

सेना के काफिले पर घात लगाकर हमला

कार के खाई में गिरने से CRPF के 7 जवान हुए ज़ख़्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -