पुलवामा में CRPF जवानों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, ASI असीम अली सहित दो घायल

Oct 18 2020 03:01 PM
पुलवामा में CRPF जवानों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, ASI असीम अली सहित दो घायल

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर दहशतगर्दों ने ग्रेनेड से हमला किया है। हमले में सहायक उप निरीक्षक आसिम अली और एक स्थानीय निवासी जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इस हमले में स्थानीय निवासी मेहराजउद्दीन अहमद को मामूली चोट आई है।

रविवार सुबह 11:30 बजे आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में CRPF के जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने 180 BN की CRPF पार्टी पर एक ग्रेनेड फेंका। जिसमें सीआरपीएफ के ASI आसिम अली जख्मी हो गए। उपचार के लिए उन्हें फ़ौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावरों की खोजबीन शुरू कर दी है। 

इससे पहले जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी सफलता मिली थी। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी की शिनाख्त लश्कर-ए-तैयबा के ए कैटेगरी आतंकी और IED एक्सपर्ट नासिर शकील साब शाक भाई के रूप में हुई थी।  इस आतंकी का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए एक बहुत बड़ी सफलता माना जा रहा है। मुठभेड़ स्थल से एक एके-47 राइफल भी मिली है।

कोरोना महामारी के चलते भारत में सोने की डिमांड घटी, इम्पोर्ट में भारी गिरावट

जेट एयरवेज को मिला नया मालिक, जल्द ही उड़ान भरते नज़र आएँगे विमान

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ हो रहा है वायरल