श्रीनगर के इस इलाके में हुआ ग्रेनेड हमला, निर्दोष नागरिक ने गवाई जान
श्रीनगर के इस इलाके में हुआ ग्रेनेड हमला, निर्दोष नागरिक ने गवाई जान
Share:

शुक्रवार को श्रीनगर के डाउन-टाउन इलाके में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन के बाहर एक नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया. इसमें एक नागरिक घायल हो गया. इस बीच, आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक नागरिक को मौत के घाट उतार दिया. दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए उनकी धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रखा है.

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की 11 बच्चियों का बलात्कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाम करीब साढ़े सात बजे डाउन-टाउन में महराजगंज पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर पुलिस दल ने एक नाका लगाया हुआ था. जवान वहां से गुजर रहे वाहनों की तलाशी ले रही थे कि अचानक वहां भीड़ में छिपे आतंकियों ने उन पर ग्रेनेड से हमला किया. ग्रेनेड नाका पार्टी से कुछ ही दूरी पर गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया. हमले में पुलिसकर्मी तो बच गए, लेकिन एक स्थानीय नागरिक जख्मी हो गया. उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. ग्रेनेड हमले के बाद पूरे श्रीनगर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. हमलावर आतंकियों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है.

कोरोना से फैली दहशत, मदिरों में भी जारी हुआ अलर्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शाम को स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल त्राल के पायीन इलाके में आया. आतंकियों ने वहां पुराने वाहनों की खरीदो फरोख्त करने वाले एक दुकानदार शब्बीर अहमद बट को देखते ही उस पर गोलियों की बौछार कर दी. शब्बीर गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा और उसे मरा समझकर आतंकी वहां से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर निकटवर्ती इलाके में गश्त कर रहे पुलिस और अर्धसैनिकबलों के जवान भी मौके पर पहुंच गए. इस बीच, खून से लथपथ जमीन पर पड़े शब्बीर को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

24 मार्च को अस्थायी मंदिर में विराजमान होंगे रामलला, ट्रस्ट की बैठक में

हुआ फैसलायोगी राज के तीन साल पूरे, घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनवाएँगे विधायक-सांसद

पाक में नहीं थम रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, अब एक गर्भवती ईसाई महिला को बदमाशों ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -