पठानकोट हमला करने वाले आतंकी अफजल का बदला लेने आए थे
पठानकोट हमला करने वाले आतंकी अफजल का बदला लेने आए थे
Share:

पठानकोट : पंजाब के पठानकोट के एयरफोर्स बेस पर हुए आतंकी हमले को अंजाम देने वाले यह आतंकवादी भारत पर आंतकी हमला करने वाले अफजल गुरु को फांसी पर चढ़ाए जाने का बदला लेने के लिए यहां पर आए थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह कहना है राजेश का जिनका कि 1 जनवरी को इन आतंकियों ने अगवा कर लिया था। खबर है की राजेश को गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह के साथ उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वे नरोट जैमल क्षेत्र में एक मजार पर से दर्शन कर पुनः लौंट रहे थे।

हॉस्पिटल में भर्ती राजेश ने आगे कहा की यह सभी आतंकी सेना कि वर्दी में थे जिनकी संख्या चार थी इन आतंकियों ने मुझे अपने खतरनाक हथियारों के बल पर मुझे बंधक बना लिया तथा इस दौरान इन आतंकियों ने गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह व उनके कुक को गाड़ी में धक्का दे दिया. इन आतंकियों के पास में एक 47, दूरबीन व जीपीएस सिस्टम था.

राजेश ने कहा कि इन सभी आतंकियों को यहां के रास्तो की सारी जानकारी थी इस दौरान जिसके बाद इन आतंकियों ने राजेश पर वार करके उसे मृत समझ वहीं छोड़ दिया व जैसे तैसे राजेश वहां से गुरुद्वारा पहुंचकर अपनी जान बचाई. राजेश ने कहा की इन आंतकियो ने कहा था की हम अफजल गुरु को मारने का एयरफोर्स बेस पर हमला करके लेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -