बुद्ध पूर्णिमा पर धमाके की फ़िराक में आतंकी, गर्भवती महिला के रूप में घुसेंगे मंदिर के भीतर
बुद्ध पूर्णिमा पर धमाके की फ़िराक में आतंकी, गर्भवती महिला के रूप में घुसेंगे मंदिर के भीतर
Share:

कोलकाता: आतंकवादी बुद्ध पूर्णिमा के दिन आत्मघाती हमले करने की तैयारी में हैं. इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) की तरफ से जारी किए गए अलर्ट में कहा गया है कि जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (JMB) या इस्लामिक स्टेट (ISIS) बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर फिदायीन हमला करने की फिराक में हैं. IB के अलर्ट में कहा गया है कि आतंकवादी पश्चिम बंगाल या बांग्लादेश में वारदात को अंजाम दे सकते हैं. 

खुफिया रिपोर्ट में बताया गया है कि आतंकी आत्मघाती हमले की तैयारी में हैं. बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर आतंकी गर्भवती महिला के रूप में हिन्दू या बौद्ध मंदिर में घुस सकते हैं. शुक्रवार को IB का अलर्ट मिलने के बाद पश्चिम बंगाल की सरकार को आवश्यक एहतियात बरतने के लिए कहा गया है. पश्चिम बंगाल की पुलिस प्रदेश के बड़े बौद्ध और हिन्दू मंदिरों की सूची बनाकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी करने में जुट गई है.

पश्चिम बंगाल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'हमें फिदायीन हमले की सूचना मिली है. हमने शहर के साथ प्रदेश के अन्य हिस्सों के मंदिरों की सुरक्षा कड़ी कर दी है. हम आतंकियों को कोई भी अवसर नहीं देंगे.' आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले ISIS से मिले एक टेलीग्राम संदेश में पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश को धमाकों से दहलाने की बात कही गई थी.

कई दिनों से बंद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग फिर हुआ शुरू

इस साल से पाकिस्तान में बढ़ सकता है भारत का चाय निर्यात, यह है कारण

इस बार वैवाहिक सीजन में सोने ने तोड़ दिए पिछले सारे रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -