फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों को जैश की धमकी, कहा- ईशनिंदा के आरोपियों को सही जगह पहुंचाएंगे
फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों को जैश की धमकी, कहा- ईशनिंदा के आरोपियों को सही जगह पहुंचाएंगे
Share:

पेरिस: आतंकवाद के खिलाफ फ्रांस के एक्शन के बाद आतंकी संगठन अलकायदा और ISIS के अलावा जैश ए मोहमम्मद भी तिलमिला गया है. जैश ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों को धमकी देते हुए कहा कि उनके जैसे ईशनिंदा (अहानते पैगम्बर-ए-आज़म) के आरोपियों को निशाना बनाया जाएगा. 

अल कलाम नाम की एक वेबसाइट पर लेख के माध्यम से अपनी धमकी में जैश ने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति और उनके जैसी सोच रखने वालों को वे लोग निशाना बनाएंगे जो पैगम्बर मोहम्मद साहब की आन में अपनी जान तक कुर्बान करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने आगे लिखा कि आज नहीं तो कल, कल नहीं तो उसके अगले दिन, कहीं न कहीं एक और अब्दुल्ला चेचेनी, मुमताज़ कादरी और गाज़ी खालिद पैदा होगा. बता दें कि अब्दुल्ला चेचेनी वो आतंकी हैं, जिसने गत माह पेरिस में पैगम्बर साहब का कार्टून दिखाने वाले स्कूल टीचर का गला काटकर हत्या कर दी थी.

वहीं यदि मुमताज़ की बात करें तो ये वो है जिसने वर्ष 2011 में पाकिस्तानी नेता सलमान तासीर को मौत के घाट उतारा था, वहीं गाज़ी खालिद ने अहमदिया मुस्लिम ताहिर अहमद का अदालत में गोली मारकर मौत के घाट उतारा था. जैश ने अपनी धमकी में आगे कहा है कि अगर कोई ईशनिंदा जैसा जुर्म करेगा तो अब्दुल्ला जैसे नौजवान मुजरिमों को उनकी सही जगह पहुंचाएंगे.

दुनिया के तीसरे सबसे दौलतमंद शख्स बने एलन मस्क, मार्क जुकरबर्ग को छोड़ा पीछे

अमेरिका में कोरोना से ढाई लाख मौतें, कुल संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख

'वर्ल्ड प्रीमैच्योर डे' पर सेलिना जेटली ने बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -