पुलवामा जैसी घटना को अंजाम देने के फिराक में आतंकी संगठन, खुफिया एजेंसियों मिला इनपुट
पुलवामा जैसी घटना को अंजाम देने के फिराक में आतंकी संगठन, खुफिया एजेंसियों मिला इनपुट
Share:

श्रीनगरः केंद्र सरकार ने बीते पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर से धारा 370 को खत्म करने का ऐलान किया था। इसके साथ ही राज्य को मिला विशेष दर्जा भी समाप्त हो गया। केंद्र के इस फैसले से आतंकी संगठनों में जबरदस्त बौखलाहट है। वह इस कदम का बदला लेना चाहते हैं। वो एक बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में जुटे हैं। खुफिया एजेंसियों को मिले जानकारी के अनुसार आतंकी संगठन श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर फिर से पुलवामा जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश में हैं।

आतंकी समूह हाईवे पर सुरक्षा बलों के वाहनों को कार बम से उड़ाने की साजिश रच रहे हैं। इस संभावित खतरे के बारे में राज्य पुलिस को अवगत करा दिया गया है। साथ ही अन्य सुरक्षा एजेंसियों को भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। खुफिया एजेंसियों ने आतंकियों के हमला करने की नई रणनीति के बारे भी सुरक्षा एजेंसियों को अवगत कराया है। कार बम और इसमें आईईडी लगाकर हमला करने की साजिश रची जा रही है। ऐसी कार बनाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद ली जाएगी।

पाकिस्तान की तरफ से भेजे गए आतंकी इस वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने लश्कर, हिजबुल और जैश को अलग-अलग जगहों पर हमलों के लिए क्षेत्र बांट दिए हैं। एजेंसी के अनुसार हाल ही में पुलवामा में हमला करने को लेकर तीनों संगठनों ने बैठक की है। इसमें शामिल आतंकियों को उनके आकाओं ने फरमान दिया है कि हमले की पूरी तैयारी करें। बता दें कि पाकिस्तान इधर पूरी दुनिया में कश्मीर मुद्दे को लेकर छाती पीट रहा है। मगर उसे कहीं से भी अपेक्षित सफलता नहीं मिली है।

छुट्टी ना मिलने से तंग आए दीवान ने खाया ज़हर, शुरू हुई जांच

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दी इशारों में कमलनाथ सरकार को चुनौती, जानें मामला

हनी ट्रैप मामला: कमलनाथ की मंत्री का बेतुका बयान, कहा- गलती महिला की होती है लेकिन दोषी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -