मुंबई: एक ब्रिज पर लिखा मिला आतंकियों का सन्देश, पुलिस महकमे में हड़कंप

Jun 04 2019 01:56 PM
मुंबई: एक ब्रिज पर लिखा मिला आतंकियों का सन्देश, पुलिस महकमे में हड़कंप

मुंबई: नवी मुंबई के उरण इलाके में पुलिस को एक ब्रिज के खंबे पर आतंकवादियों से संबंधित संदेश लिखा हुआ मिला है. इस मैसेज के सामने आने के बाद से स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया है. नवी मुंबई के खोपाटा पुल के नीचे एक खंभे पर लिखे हुए इस संदेश में आतंकी संगठन ISIS और उसके सरगना अबू बकर अल बगदादी का नाम लिखा हुआ है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

हालांकि, अभी तक यह मैसेज किसने लिखा, इसका पता नहीं चल सका है. किन्तु इस मैसेज के सामने आने के बाद से पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी है. उल्लेखनीय है कि नवी मुंबई के उरण तालुका मे ONGC, नौसेना का शस्त्रागार, JNPT आदि संवेदनशील ठिकाने हैं, जिसके कारण दीवार पर लिखे इस संदेश को लेकर पुलिस भी गंभीरता से ले रही है. 

इस संदेश में धोनी जन्नत मे आउट, आम आदमी पार्टी (आप), केजरीवाल, हाफिज सऊद, रहिम कटोरी, राम कटोरी भी लिखा हुआ है. साथ ही साथ देवनागरी और अंग्रेजी में सांकेतिक आंकडे़ भी लिखे हुए है. सन्देश के साथ ही कुछ जहाज, एयरपोर्ट और पेट्रोल पंप जैसे चित्र बनाए गए है. साथ ही साथ एक तस्वीर में कुर्ला, गोरखपुर जैसे ठिकानों को दर्शाया गया है.

पिछले साल के मुकाबले इस साल दोगुना रूई का आयात कर सकता है भारत

सरकार ने की 1 लाख गांवों को डिजिटल बनाने की तैयारी

डॉलर के मुकाबले आज भी मजबूत नजर आया रुपया