धारा 370: आतंकी मसूद अज़हर ने फिर उगला जहर, कहा- भारतीय पीएम ने मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी

Aug 10 2019 01:50 PM
धारा 370: आतंकी मसूद अज़हर ने फिर उगला जहर, कहा- भारतीय पीएम ने मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी आतंकी और जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगला है. अजहर को संयुक्त राष्ट्र द्वारा ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया जा चुका है. एएनआई के अनुसार, मैसेजिंग ऐप टेलिग्राम पर आतंकी मसूद अजहर का बयान सामने आया है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मसूद ने कहा है कि कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने ''अपनी हार स्वीकार'' कर ली है. 

आतंकी मसूद ने कहा है कि कश्मीरी मुस्लिम अपना अधिकार खो देंगे और उद्योगपति वहां जमीन खरीदेंगे. भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए मसूद ने कहा है कि भारतीय प्रधानमंत्री ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. अजहर का ये कथित संदेश फरान जेफरी के नाम से सामने आया है. उसने कहा है कि कश्मीर में जिहाद का एक अध्याय पूरा हो गया है. अंतरराष्ट्रीय आतंकी मसूद अजहर ने कहा है कि कश्मीर को लेकर भारत का सपना कभी पूरा नहीं होगा.

उल्लेखनीय है कि आतंकी मसूद अजहर को लेकर भारत को मई में तब बड़ी कामयाबी मिली थी, जब संयुक्त राष्ट्र ने उसे वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया था. आपको बता दें कि भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 खत्म कर दी हैं. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने का ऐलान भी किया गया है. पाकिस्तान ने भारत सरकार के इन फैसलों से बौखलाया हुआ है.

वर्ल्ड लायन डे: सिर्फ पुस्तकों और चित्रों में सिमट कर रह गया 'जंगल का राजा'

उत्तर प्रदेश ने पौधा रोपन में बनाया रिकार्ड, एक दिन में लगाए इतने पेड़

ट्रम्प और किम जोंग में फिर बढ़ सकता है तनाव, उत्तर कोरिया ने किया मिसाइल का परिक्षण