जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने दो और सेब व्यापारी को गोलियों से भूना, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने दो और सेब व्यापारी को गोलियों से भूना, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म किए जाने के बाद से पाकिस्तान और आतंकी बौखलाए हुए हैं. सेना ने लगातार घुसपैठ पर ब्रेक लगा रखा है. ऐसे में बौखलाए आतंकी अब आम नागरिकों को टारगेट बना रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने कुछ व्यापारियों को लक्ष्य बनाया है. आतंकी चुपके से ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान चला रही है.

कश्मीर में लगाई गई पाबंदियां हटाए जाने के बाद अब व्यापार की गति भी बढ़नी आरंभ हो चुकी है. सेब व्यापारी कश्मीर के मशहूर सेब लेने यहां आ रहे हैं. ऐसे में आतंकियों ने सेब व्यापारियों को टारगेट बनाना आरंभ कर दिया है. हाल ही में सेब का ट्रेक लेकर जा रहे एक ड्राइवर की हत्या के बाद अब कश्मीर में एक और सेब व्यापारी का क़त्ल कर दिया है. बुधवार को आतंकियों ने पंजाब से आए दो सेब व्यापारियों को गोलियों से भून दिया. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने इन दोनों व्यापारियों पर हमला किया. गोली लगने से इनमें से एक व्यापारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. बुधवार देर शाम दोनों पर हमला हुआ.

इससे पहले आतंकियों ने ठीक इसी तरह एक सेब व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी. कश्मीर से सेब भरकर राजस्थान ले जा रहे एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राजस्थानी ट्रक ड्राइवर को गोली मारे जाने की इस घटना के बाद पूरी घाटी में सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं आतंकियों ने पुलवामा में एक मजूदर को भी मार डाला था. यह मजदूर छत्तीसगढ़ का रहने वाला था.

बीएसएनएल के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले मिलेगा वेतन

बैंकों ने बांटा 9 दिनों में 81,781 करोड़ रुपये का कर्ज

नेचुरल गैस की आपूर्ति बढाने के लिए भारत करने जा रहे है बड़ा निवेश, जानें क्या है योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -