मुंबई बम धमाकों का दोषी आतंकी जलीस अंसारी लापता, पैरोल पर आया था जेल से बाहर
मुंबई बम धमाकों का दोषी आतंकी जलीस अंसारी लापता, पैरोल पर आया था जेल से बाहर
Share:

मुंबई: सन 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट का दोषी 68 वर्षीय जलीस अंसारी गुरुवार को लापता हो गया। वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया है कि अंसारी यहां के अग्रीपाडा थाने के अंतर्गत मोमिनपुर का निवासी है और उम्र कैद की सजा काट रहा है। वह देश के कई हिस्सों में हुए कई धमाकों में सदिंग्ध आरोपी है। उन्होंने बताया है कि अंसारी को राजस्थान स्थित अजमेर केंद्रीय कारागार से 21 दिनों के पैरोल पर रिहा किया गया था और आज उसे जेल प्रशासन के सामने सरेंडर करना था।

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पैरोल की अवधि के दौरान अंसारी को प्रतिदिन सुबह साढ़े दस बजे से 12 बजे के बीच अग्रीपाडा थाने आकर हाजिरी लगाने को कहा गया था, किन्तु वह गुरुवार को तय समय पर नहीं पहुंचा। उन्होंने बताया है कि दोपहर को अंसारी का 35 वर्षीय बेटा जैद अंसारी पुलिस थाने पहुंचा और पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के अनुसार, जलीस अंसारी तड़के उठा और घर वालों से नमाज पढ़ने की बात कहकर बाहर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। जैद की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा और महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते ने जलील अंसारी को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया है।

लगातार दूसरे दिन सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए क्या हैं आज के भाव

जानें क्या थे पेट्रोल डीजल के दाम, कहा आई गिरावट कहा बढ़ी कीमत

EDHS एयर एशिया के सीईओ व अधिकारीयों को ID ने पूछताछ के लिए बुलाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -