कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, CRPF के गुजरने वाले रास्ते पर IED ब्लास्ट
कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, CRPF के गुजरने वाले रास्ते पर IED ब्लास्ट
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर हमला किया है। अनंतनाग जिले के पजालपोरा बिजबेहाड़ा में IED ब्लास्ट हुआ है। हालाँकि, इस धमाके में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं कुछ स्थानीय लोगों की गाड़ियों को क्षति पहुंची है। बता दें कि जिस रास्ते पर हमला हुआ है उसी मार्ग से CRPF की आरओपी (रोड ओपनिंग पार्टी) निकलती है।

IED को एक वाहन के भीतर प्लांट किया गया था। इस धमाके में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इस कायराना हमले के बाद पजालपोरा इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। बता दें कि कश्मीर संभाग में सुरक्षाबलों द्वारा लगातार चलाए जा रहे अभियानों से आतंकी संगठनों की कमर टूट चुकी है। सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लोगों में दहशत फैलाने के लिए बॉर्डर पार से ऐसी साजिशें रची जा रही हैं। 

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों ने मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहाड़ा क्षेत्र में एक कम तीव्रता वाली IED को प्लांट किया था। इलाके में हुए धमाके में किसी भी तरह की जन हानि नहीं हुई है।

सरकार ने मैपिंग नीति को बनाया उदार, भू-स्थानिक डेटा तक मुफ्त पहुंच की दी अनुमति

टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत

तीन दिन गिरने के बाद आज फिर बढ़े सोना वायदा के दाम, चांदी भी चमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -