पाकिस्तान की नई साजिश बेनकाब, पुलवामा जैसे हमले की साजिश रच रहा हाफिज सईद - रिपोर्ट
पाकिस्तान की नई साजिश बेनकाब, पुलवामा जैसे हमले की साजिश रच रहा हाफिज सईद - रिपोर्ट
Share:

इस्लामाबाद: आपने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर की पुलवामा वाली साजिश देखी, किन्तु क्या आपको मालूम है कि इन दिनों आतंकी संगठन लश्कर ए तैयब्बा और जमात उद दावा के सरगना हाफिज सईद दोनों मिलकर किन साजिशों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं. खुफिया रिपोर्ट है कि आतंकी संगठन जमात उद दावा ने टेरर फंडिंग के लिए दुसरे आतंकी संगठनों से हाथ मिला लिया है.

जमात उद दावा मनी लॉन्ड्रिंग के लिए दूसरे संगठन से सहायता ले रहा है. जमात उद दावा पर हाल ही में बैन लगाया गया था. पाकिस्तान ने हाफिज सईद को गिरफ्तार कर लिया था. FATF की ब्लैक लिस्ट से बचने के लिए पाकिस्तान ने यह सब ड्रामा किया था. लेकिन अब हाफिज सईद की नई साज़िश से पाकिस्तान बेनकाब हो गया है. 

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद अब दोबारा पुलवामा जैसे हमले की साज़िश रच रहा है. कश्मीर में दोबारा पुलवामा जैसा ही हमला करने के लिए ही दो दिन पहले 6-7 आतंकवादियों ने भारत में घुसपैठ की है. दिल्ली में 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट लगा दिया गया है. वहीं, जम्‍मू-कश्‍मीर में धारा 370 खत्‍म होने के बाद चीन, अमेरिका सहित विश्‍व बिरादरी में इस मुद्दे को उठाने के बाद भी पाकिस्‍तान को कोई समर्थन नहीं मिला. 

दुनिया भर से मदद मांगकर थक गया पाक, कहा- कश्मीर मुद्दे पर कोई नहीं दे रहा साथ

चीन में लेकिमा तूफ़ान का कहर जारी, 28 लोगों की मौत, सैकड़ों एकड़ फसल बर्बाद

पाकिस्तान में आसमान से बरसा कहर, अब तक 161 से अधिक की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -