सिक्खों को भारत के खिलाफ भड़का रहा है आतंकी हाफिज सईद

पाकिस्तान के राजनीतिक गलियारों में हालात अब बेकाबू होते जा रहे है, सरकारों की लापरवाही के चलते  2008 के मुंबई हमलों का मास्टर माइंड और जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद अपनी राजनीतिक पार्टी को आगे बढाकर चुनावों में बढ़त के लिए सिक्खों को भारत के खिलाफ भड़काने का काम कर रहा है. 

हाल ही में हाफिज सईद ने ननकाना साहिब के जेयूडी दफ्तर में सिक्खों के साथ यह बैठक की है. सईद ने सिखों से कहा कि उनका समुदाय बहादुरों की कौम है, लेकिन भारत में उनके साथ अत्याचार हो रहे हैं. पाकिस्तान की सरकार इस मामले पर अभी चुप है क्योंकि वो भारत के भारत के साथ रिश्तों पर पाकिस्तान भी फ़िलहाल संकट में है, बता दें हाफिज सईद पर अमेरिका ने 1 करोड़ डॉलर का इनाम रखा है.

हाल ही में पाकिस्तान कोर्ट के द्वारा हाफिज सईद के आतंकी संघठन को बेन करने के बाद वो बौखलाया हुआ है.  आतंकी संगठन जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा पर प्रतिबंध लगने के बाद ही हाफिज पाकिस्तान की राजनीति में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहा है, हालाँकि पाकिस्तान हमेशा से हाफिज सईद को शरण देते आया है इस लिहाज से देखा जाए तो पाकिस्तान भी उतना ही गुनहगार जितना हाफिज सईद. 

फिलीस्तीन के राष्ट्रपति ने ट्रंप की योजनाओं को मानने से किया इनकार

ये शर्त मान ली तो, 30 % सस्ता मिलेगा पेट्रोल

फ्रीज करवाए अण्डे की मदद से शादी से 8 साल पहले ही माँ बन गई थी ये एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -