कश्मीरियों को भूखा बताकर पैसे कबाड़ रहा आतंकी हाफिज सईद
कश्मीरियों को भूखा बताकर पैसे कबाड़ रहा आतंकी हाफिज सईद
Share:

इस्लामाबाद : आतंकी संगठन लश्कर ए तैयाबा के आतंकी हाफिज सईद को लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। दरअसल हाफिज सईद पाकिस्तान में कश्मीर के नाम पर करोड़ों रूपए लोगों से ले रहा है। रूपए लेकर वह अपने एनजीओ की जेब भर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार उसके इस काम में हिजबुल मुजाहिदीन का प्रमुख सलाउद्दीन भी भागीदारी कर रहा है। खुफिया रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार हाफिज और सलाउद्दीन ने तहरीक-ए-आजादी-ए-कश्मीर नामक अभियान का शुभारंभ किया है।

दरअसल दोनों ही आतंकी सरगना पंजाब के विजयवाली गांव में पैसा उगा रहे हैं। पैसा वसूलने के लिए दोनों ही मस्जिदों में पैसा लेने की अपील भी कर रहे हैं। वे कश्मीर की बदहाल तस्वीर बयां कर रहे हैं। कह रहे हैं कि कश्मीर के लोग भूखे हैं उनके पास खाने तक का पैसा नहीं है। उनकी मदद की अपील तक की जा रही है।

ये लोग मूवमेंट फाॅर कश्मीर लिबरेशन चला रहे हैं। दरअसल कैंपों में कश्मीरी परिवार की सहायता हेतु 10000 रूपए और घायल कश्मीरियों के उपचार हेतु 30000 रूपए का दान कबाड़ा जा रहा है। ये लोग कश्मीर के प्रति पाकिस्तान के लोगों को गलत जानकारी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि यहां पर एक मूवमेंट चलाना है। वे भारतीय सेना के विरूद्ध नारेबाजी करने में लगे हैं।

पाक को नहीं मिले सबूत, आतंकी हमले का आरोपी रिहा

मोदी ने फिर पाकिस्तान पर साधा निशाना, कहा-आतंकवाद को एक्सपोर्ट कर रहा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -