जम्मू कश्मीर में पुलिस पर आतंकी हमला, मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद शहीद
जम्मू कश्मीर में पुलिस पर आतंकी हमला, मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद शहीद
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया है। इस बार यह हमला बांदीपोरा के गुलशन चौक में किया गया है। बताया जा रहा है कि हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकी हमले में मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद जख्मी हो गए थे। इसके बाद दोनों को अस्पताल पहुँचाया गया, किन्तु वहाँ दोनों जवानों को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया है कि उन्होंने आतंकियों को खोजने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी है। आतंकियों की तलाश के लिए बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बांदीपोरा के गुलशन चौक इलाके में पुलिस की टीम तैनात थी, ताकि बाजार की सुरक्षा की जा सके। इस दौरान पुलिस टीम पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया। उनकी गोलीबारी की चपेट में आकर दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि, आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे और हमला करके वहाँ से फरार हो गए।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस (NC) के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा है कि, 'मैं उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर इलाके में पुलिस पर हुए आतंकी हमले की निंदा करता हूँ। इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद शहीद हो गए। ईश्वर उन्हें जन्नत दे और उनके परिवारों को शक्ति दे।' बता दें कि बीते कुछ महीनों में जम्मू-कश्मीर में इंडियन आर्मी ने आतंकियों के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। जिसके बाद आतंकी अब सैनिकों, पुलिसकर्मियों और आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। वहीं भारतीय सुरक्षाबल भी आतंकियों को मुँहतोड़ जवाब देने में लगे हुए हैं।

अक्टूबर में आईआईपी ग्रोथ 3.2 फीसदी घटी

अंतर्राष्ट्रीय दाताओं ने अफगानिस्तान को 280 मिलियन अमरीकी डालर की सहायता जारी करने पर सहमति व्यक्त की

पटियाला, रोहतक में राष्ट्रीय मुक्केबाजी शिविर का आयोजन शुरू


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -