अफगानिस्तान में क्रिकेट स्टेडियम के बाहर हुआ आतंकवादी हमला

अफगानिस्तान में क्रिकेट स्टेडियम के बाहर हुआ आतंकवादी हमला

काबुल: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि अफगानिस्तान में क्रिकेट स्टेडियम के बाहर फिदायीन आतंकवादियों द्वारा किये गए हमले में 2 लोगो की मौत हो गयी है. वही कुछ लोग घायल भी बताये जा रहे है. यह हमला फिदायीन आतंकवादियों द्वारा किया गया, जिसमे हमलावरों ने स्टेडियम के बाहर एक चेक प्वाइंट पर बमबारी की. बताया गया है कि जिस समय यह हमला हुआ उस समय मैच चल रहा था. इसमें एक सिक्युरिटी पर्सन और एक सिविलियन की मौत हो गई.

अफगानिस्तान के न्यूज चैनल TOLO न्यूज के अनुसार बताया गया है कि बुधवार शाम 3.45 बजे शागीजा टी-20 लीग मैचेज के दौरान चेक प्वाइंट पर हमला किया गया. इस हमले के बाद बीच में ही मैच को रोक दिया गया. इस हमले के बाद सभी खिलाडी सुरक्षित बताये गए है. वही इस हमले के थोड़ी देर बाद मैच को फिर से शुरू कर दिया गया. 

बता दे कि शागीजा लीग अफगानिस्तान में 5 साल से हो रही है, यह 11 सितंबर से शुरू हुई है और 22 सितंबर तक चलेगी, जिसमे जिम्बाब्वे, साउथ अफ्रीका, वेस्ट इंडीज और श्रीलंका जैसे देशों के खिलाड़ी भी इसमें शामिल है. हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

पलक झपकते ही, हो गया था ख़ाक वल्र्ड ट्रेड सेंटर

अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद दो जख्मी

शहीद की पत्नी को मिली सेना में नियुक्ति

सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच रफियाबाद में मुठभेड़

श्रीनगर में आतंकी हमला, 1 की मौत 14 घायल

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App