जम्मू-कश्मीर में थाने पर आतंकी हमला
जम्मू-कश्मीर में थाने पर आतंकी हमला
Share:

रमजान में भारत से हमला न करने का वादा लेकर पाक अपनी आतंकी हरकतों को लगातार बढ़ता जा रहा हैं. मंगलवार को भी आतंकियों की तरफ से हमला किया गया. आतंकियों ने काकापोरा में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंका, अभी तक इसमें किसी नुकसान की खबर नहीं आई है. हालांकि, पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर आतंकियों को जवाब दिया है. इससे पहले मंगलवार शाम को ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया. इस हमले में एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गया है. आपको बता दें कि रमज़ान के पाक महीने में भी आतंकियों की तरफ से हमला करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

अधिकारियों के मुताबिक, एसपीओ अकीब वागे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकियों ने पुलवामा के पुचल गांव में रेल पटरी के पास एसपीओ अकीब वागे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी के दोनों पैरों में गोली लगी है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि बीते गुरुवार भी आतंकियों ने जम्मू के बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला किया था. आतंकियों की ओर से पुलिस पार्टी को निशाना बनाया गया था, इस हमले में 5 लोग घायल हुए थे. जिसमें तीन पुलिस वाले शामिल थे.


पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की ओर से लगातार पुलिस और सेना के जवानों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल ही में कुछ पुलिसवालों और जवानों पर हमला कर उनके हथियार भी छीने गए थे. गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि रमज़ान के महीने में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाया जाएगा. भारत सरकार की ओर से कहा गया कि आतंकियों की ओर से हमला होने की सूरत में सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर सकेंगे. 

 

भाजपा जम्मू से बनाएगी अगला सीएम

मोदी के चार साल : उन्नाव और कठुआ गैंग रेप पर मोदी चुप क्यों रहे ?

रमजान: सहरी के लिए जगाते सिख बुजुर्ग का वीडियों वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -