जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से आतंकियों का हमला
जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से आतंकियों का हमला
Share:

आतंकियों ने जम्मू के बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला किया. आतंकियों की ओर से पुलिस पार्टी को निशाना बनाया गया था, इस हमले में 5 लोग घायल हुए हैं. पुलिस का कहना है कि कुछ संदिग्ध लोगों ने फ्लाइओवर से पुलिस पार्टी पर हमला बोला. जिसमें तीन पुलिस वाले घायल हुए हैं. बस स्टैंड के पास कुछ बसों को भी नुकसान पहुंचा है. पुलिस के मुताबिक, इस हमले में एसएचओ जनरल बस स्टैंड राजेश जसरोतिया और उनके दो बॉडीगार्ड घायल हुए हैं.

पुलिस के अनुसार, आतंकियों के निशाने पर ये तीनों अफसर ही थे. तीनों को हल्की चोटें आई हैं, उन्हें जम्मू के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की ओर से लगातार पुलिस और सेना के जवानों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल ही में कुछ पुलिसवालों और जवानों पर हमला कर उनके हथियार भी छीने गए थे. हमले के बाद गाड़ियों और बसों को नुकसान हुआ है. गौरतलब है कि दो हफ्ते पहले ही आतंकियों ने बडगाम में पुलिस पोस्ट पर भी आतंकियों ने हमला किया था.

इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गया था. अँधेरे का फायदा उठाकर आतंकियों ने एक फ्लाईओवर के ऊपर से ग्रेनेट दागे है. गौरतलब है कि रमजान माह में जम्मू कश्मीर की सीएम ने भारत से सीजफिरे की अपील की थी जिसे सरकार ने मान लिया था.  

रमज़ान में सीजफायर और पीएम को कोसते व्यक्ति का वीडियों वायरल

जम्मू कश्मीर: फायरिंग में 7 पाकिस्तानी रेंजर ढेर, 2 जवान शहीद

अब आतंकियों को जिन्दा पकड़ेगी सेना, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -