जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आर्मी पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला
जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आर्मी पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला
Share:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना की एक पैट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों द्वारा हमला किए जाने की खबर है. इस आतंकी हमले में कुछ जवानों के घायल होने की बात भी कही जा रही है. रविवार की दोपहर में हुए इस हमले के वक्त सेना के जवान कुछ इलाकों में गश्त लगा रहे थे. बता दें कि इस सप्ताह सेना के जवानों पर कई बार आतंकवादी हमले किए जा चुके है. आज दोपहर हुए हमले को लेकर आई ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय जवानों और आतंकियों के बीच जबरदस्त फायरिंग भी चली है.

हालांकि इस घटना के बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने इस घटना की आधिकारिक पुष्टि की है. वहीँ इस मुठभेड़ के बारे में जम्मू कश्मीर के डीजीप शेष पॉल वैद ने जानकारी देते हुए बताया कि अभीतक दो आतंकी मारे जा चुके है. सर्च ओप्रशन अभी भी जारी है.

 

बता दें कि पिछले काफी समय से घाटी में आतंकवादी गतिविधियां तेज हो गई है. कुछ हफ़्तों से आतंकियों और पाकिस्तानी सेना के स्नाइपर्स द्वारा भारतीय जवानों को निशाना बनाया जा रहा है. पिछले दिनों खबर आई थी कि पाकिस्तान ने भारतीय सीमा से सटे इलाकों में अपने प्रोफेशनल स्नाइपर्स लगा रखे है जो मौका देखकर भारतीय जवानो को अपना निशाना बनाते है.

 

बैंकॉक में एक साथ मस्ती कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

झूठी निकली यूपी के लड़कों की पत्थरबाजी वाली कहानी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -