त्राल के बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया 'CRPF' पर हमला, आम लोग हुए घायल
त्राल के बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया 'CRPF' पर हमला, आम लोग हुए घायल
Share:

जम्मू: कोरोना महामारी के कारण पहले ही पूरा देश ग्रस्त है वही कई अन्य मामलों ने अधिक समस्याएं उत्पन्न कर दी है। दरअसल, पुलवामा के त्राल चौक क्षेत्र में रविवार को दहशगर्दों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया। फिलहाल, जानमाल की हानि की कोई तहरीर नहीं है। सीआरपीएफ के सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहा हैं। हालांकि, कुछ नागरिकों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मनयाल क्षेत्र में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करके वहां से एक एके-47 राइफल सहित पांच आग्नेयास्त्र तथा कुछ अन्य आपत्तिजनक चीजें जब्त की। यह जानकारी अफसरों ने दी थी। उन्होंने बताया था कि भारतीय सेना और पुलिस ने थानामंडी के आजमताबाद इलाके के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में संदिग्ध गतिविधि की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मनयाल, डाना और कोपरा में तलाशी अभियान आरम्भ किया गया था। 

इसके साथ ही अफसरों ने बताया था कि अभियान के दौरान संयुक्त दल ने मनयाल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया तथा चार पिस्तौल के साथ आठ मैगजीन और 105 गोलियां जब्त की। इसके अतिरिक्त एक एके राइफल, दो मैगजीन और 54 गोलियां तथा रस्सी बरामद हुई। वही पुलिस द्वारा निरंतर मामले की जांच की जा रही है फिलहाल अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत

चार जिलों को छोड़ पूरा उत्तर प्रदेश होगा अनलॉक, कल से खुलेंगे बाजार

पहिया बदलना बना चालक की मौत का कारण....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -